ليس من السهل – بالنسبة لي على الأقل- مشاهدة مقاطع فيديو الهجوم الأهوج على دار يقطنه رجال ونساء عزّل، وهم يتعرضون للضرب المبرح على باب دارهم بالعصي والهراوات، ثم يسحبون خارج الدار، ويربطون بالحبال ويسحبون على الأرض لمدة ساعتين، قبل أن يفارقوا الحياة.
 
الرئيسيةالبوابةاليوميةس .و .جبحـثالأعضاءالمجموعاتالتسجيلدخول

شاطر | 
 

 शेख Shehata ... हिंसा और घृणा के शाहिद वसंत

اذهب الى الأسفل 
كاتب الموضوعرسالة
جعفر الخابوري
المراقب العام
المراقب العام
avatar

عدد المساهمات : 651
تاريخ التسجيل : 27/06/2013

مُساهمةموضوع: शेख Shehata ... हिंसा और घृणा के शाहिद वसंत   الجمعة يونيو 28, 2013 12:02 am

शेख Shehata ... हिंसा और घृणा के शाहिद वसंत
 
नेटवर्क समाचार: यह आसान नहीं है - पहले, अलग, पुरुषों और महिलाओं का निवास घर पर लापरवाह वीडियो "वीडियो" हमले देख रहा है, और वे गंभीर तो घर के बाहर घसीटा लाठी और डंडे के साथ अपने घर के दरवाजे पर मार, और रस्सियों के साथ सहयोगी के अधीन है और दो घंटे के लिए जमीन पर घसीटा जाता है - कम से कम मेरे लिए जीवन Avarkoa हो.
लोगों को "लीबिया की क्रांति" के रूप में अच्छा Tosmoa, और यह करने के लिए उन्हें ले जाएगा क्योंकि 61 साल के लिए मिस्र पर शासन करने वाले सैन्य तानाशाही के पतन के इन दृश्यों के सबसे आश्चर्यजनक दृश्य, जहां विलुप्त सैन्य सरकारों में उपलब्ध नहीं था जो दूसरे के लिए न्याय और सुरक्षा, स्वतंत्रता और सम्मान,. और वह पतवार को तेज कर दी है जो लोग, मूल्यों और सिद्धांतों के लिए प्रतिबद्ध मिस्र के लोगों के बहुमत की इच्छा व्यक्त करने के लिए माना जाता है, और सभ्यता और सांस्कृतिक परंपरा की अपनी विरासत, कैसे - और इसलिए तरह - मिस्र में मौजूदा सार्वजनिक भारी प्रभावित करते हैं कि "सलाफी 'के रूप में एक बौद्धिक, ऐसे संपर्क कर सकते हैं. और उपदेशक शेख हसन Shehata और अपने दोस्तों के तीन को मार डाला, और उस भयानक अपराध पुलिस या सुरक्षा बलों से किसी भी हस्तक्षेप की आवश्यकता नहीं है, इसलिए है कि राज्य की सुविधा में प्रवेश?
यह भ्रष्ट तानाशाही को उखाड़ फेंकने, महत्वाकांक्षी है और शेयर श्रेणियों और क्षेत्रों और यहां तक ​​कि राजनीतिक झुकाव इस प्रणाली से छुटकारा पाने के लिए और इसे जहां तक ​​संभव हो, स्वतंत्रता, न्याय और मानव अधिकार की बात आती बदलने के लिए जहां व्यापक जनता के लिए एक आवश्यकता है कि जाना जाता है. उदाहरण के लिए - - इसलिए हम मिस्र में मिल लोकतांत्रिक प्रक्रिया में शामिल सभी, और एक नई राजनीतिक माहौल के चुनावों में अनुभव लड़ रहे थे. लेकिन जब आप एक विशेष रंग में मरने दृश्य के लिए एक निश्चित प्रवृत्ति की सेवा के लिए इस माहौल भर्ती कर रहे हैं. इस क्रांति को दरकिनार, और उसकी सामग्री की आकांक्षाओं और लक्ष्यों को डंप करने के लिए एक स्पष्ट अभिव्यक्ति है. लेकिन क्या "पूर्वाग्रह" मिस्र में अल अजहर द्वारा मान्यता प्राप्त सिद्धांत, जोखिम या लोगों के विश्वास को धमकी, या सुरक्षा की स्थिति पर और राजनीतिक और सामाजिक? का गठन और बौद्धिक और सांस्कृतिक अधिकारों के क्षेत्र में "सलाफी" उपलब्धियां हासिल की? एक पूर्वाग्रह है करने के लिए पर्याप्त है, 1952 में शेख सलीम मानव शेख अल अजहर के शासनकाल के दौरान मिस्र में एक धर्म के बेटों के बीच पहली बार बातचीत वैज्ञानिक सहयोग के लिए आया था, और "विरोध" उदारीकरण और विधिवेत्ता की दुनिया का परिणाम था अल अजहर तर्क शियाओं और Shiism, और एक फतवा जारी करने से पहले उस महान श्री अब्दुल हुसैन शराफ अल दीन, इस प्रकार Shiism के सिद्धांत पर पूजा की अनुज्ञेय, और जो किरण Shiism और प्रामाणिक इस्लाम के सामने खड़ा करने की कोशिश की, मिस्र में कुछ التخرصات को समाप्त कर दिया. हम भ्रष्ट की वास्तविकता के साथ निपटने में Salafist तर्क ध्यान दें, वहीं राजनीतिक और सामाजिक रूप से, यह मुबारक के शासन के शासन के खिलाफ नारे "Takfir वाल हिजरा" उठाया गया है, लेकिन इस भ्रष्ट और तानाशाही शासन, इस समूह ने काफिर के माध्यम से आते हैं, लेकिन लीबियाई जनता की मांग के द्वारा नहीं किया.
यह प्रायश्चित से पहले मिस्र में एक राजनीतिक विफलता, भरने और अरबों डॉलर के जहाज, मुस्लिम समुदाय के लिए एकमात्र मॉडल के रूप में खुद को लागू करने के लिए, और इसलिए यह सीरिया तो, तो इराक forking और तानाना अफगानिस्तान में किया गया था और बाद में, अन्य मुस्लिम देश को निर्यात किया गया है साबित करने के लिए.
आप कारण और तर्क, निर्माण और सुधार के बारे में सोच से पहले वे 'काफिरों' के खिलाफ लड़ाई के बारे में बात कर रहे हैं, ने सकारात्मक मूल्यों और मानव अधिकारों मशरूम के लिए कहता है कि सब .. इन आरोपों वे अल्लाह उसे और उसके परिवार, यहूदियों और काफिरों और धर्म के दुश्मन आशीर्वाद दे सकता है अल्लाह के दूत लड़ा था जो की तर्ज पर चिपका, लेकिन केवल विचार और राय में सहमत नहीं कर रहे हैं नहीं कर रहे हैं. वास्तव में रोमांचक है, वे कर रहे हैं और चिकित्सकों औचित्य उनके लिए और यह "अग्रिम" के कृत्यों व्यक्त करता है, क्योंकि यह माफ़ कर रहे हैं, क्या वे अल्लाह उसे और उसके परिवार को आशीर्वाद दे सकता पैगंबर नोबल के माध्यम से जीवित रहते हैं और जो लोग कर रहे हैं कि समझ में शब्द "अग्रिम" से जुड़े हुए हैं, वे रोल मॉडल और की तरह हैं - अपनी धारणा के अनुसार - यहां तक ​​कि अगर उनमें से नैतिक रूप से deviant, पाखंडी और झूठा था, और एक ही كوامن में फैलाया रखती है.
इससे उन्हें अल्लाह के मैसेंजर अल्लाह उसे और उसके परिवार को आशीर्वाद दे सकता है के इमामों हुदा वंश के बारहवें इमाम की अनुपस्थिति के अंक में, नहीं दिखाया पुस्तक के ज्ञान के बिना बहस करने के लिए ड्राइव है, और वे उनके विश्वास और उनकी धारणाओं तार के आधार खतरा है कि इस मामले में लगता है. हिंसा और प्रसार घृणा को आगे बढ़ाने का हल, वे शांति और सुरक्षा, बातचीत और मालिक तो एक उपद्रव, अनुसंधान और जांच के बहुत कुछ है, और कुछ नि: स्वार्थ लागत जो मन के तर्क की अवधारणाओं की तुलना में आसान हैं. यह इमारत की कि बहुत आसान विध्वंस में जाना जाता है.
इस vaunted चढ़ाई कार्यक्रम धर्म और मिस्र में सत्ता के लिए प्रार्थना और प्रार्थना के लिए एक प्रतिबद्धता है, अब वे सैन्य तानाशाही की सत्ता के पतन के बाद सत्ता का एक और उदाहरण प्रदान करते हैं. कहीं मिस्र और, में vaunted धर्म सत्तारूढ़ विचारधारा को पूर्ण निष्ठा, इसे अस्वीकार जो उन लोगों के लिए घृणा की मांग करते हुए शासकों हमारे देश भर के पाठ्यक्रम पर थे, एकमात्र शासक के लिए वफादारी और प्यार की मांग कर रहे हैं. और कह रही मानते हैं: "इतिहास खुद को दोहराता है" ..! तो यह खुद को उमय्यद और अबु और तुर्क में "उत्तराधिकारियों" बुला रहे थे, जो vaunted धर्म था. वे करते हैं और सब कुछ "धर्म" के रूप में उन्हें करने के लिए चला जाता है, और अनित्य से दर्शाती है.
और इमाम तर्क उम्मीद जल्दी भगवान फिर से बाहर निकलना के जन्म की वर्षगांठ मना रहे हैं, जो अपने दोस्तों के एक नंबर के साथ अपराध शहादत उपदेशक नायक शेख हसन Shehata की एक संयोग नहीं हो सकता है, यह शुद्ध रक्त भगवान को बहुत महंगी हैं, और शायद दिन दिन शहादत Shehata का एक विस्तार होने के लिए आ जाएगा, यह स्पष्ट है कि लोगों की जो मिस्र के असली वसंत प्रलोभन और छल से छुटकारा मिलता है, और संसार के, अल्लाह के लिए भगवान हो प्रशंसा नास्तिकता करना और जो लोग को जड़ विचलन कटौती करने के लिए.
आईटी समाचार नेटवर्क - गुरुवार 27 / जून / 2013 - 17 / अगस्त / 1434
الرجوع الى أعلى الصفحة اذهب الى الأسفل
معاينة صفحة البيانات الشخصي للعضو http://ljfgkidf.yoo7.com
 
शेख Shehata ... हिंसा और घृणा के शाहिद वसंत
الرجوع الى أعلى الصفحة 
صفحة 1 من اصل 1

صلاحيات هذا المنتدى:لاتستطيع الرد على المواضيع في هذا المنتدى
مدونة شيعة مملكة البحرين :: الفئة الأولى :: المنتدى الأول-
انتقل الى: